Pages

Saturday, January 22, 2011

changes in..मोरे पिया...2002 से 2011 .


1 )
YEAR 2002
तुम इश्वर का रचा सबसे खुबसूरत फूल हो :)
YEAR 2011
तुम इस दुनिया की सबसे बड़ी 'fool ' हो :(
2 )
YEAR 2002
मैं कितना  खुशनसीब हूँ, तुमने मुझे चुना :)
YEAR 2011
उस दिन को कोसता हूँ जब मैंने तुम्हे चुना :)
3 )
YEAR 2002
तुम मेरा सबसे हसीं, सबसे खुबसूरत, ख्वाब हो,जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता :)
YEAR 2011
तुम मेरा वो nightmare हो जिसे मैं चाह कर भी नहीं भूल सकता :(
4 )
YEAR 2002
तुम्हारी हाजिरजवाबी चौंका देती है, सचमुच बहुत  स्मार्ट हो :)
YEAR  2011  
हर बात का जवाब देना जरुरी है ?, क्या समझती हो? तुम बहुत स्मार्ट हो :(
5 )
 YEAR 2002
     अरे! तुम कह कर तो देखो,
     तुम्हारे लिए जान भी लुटाऊंगा,
     एक बार मुस्कुरा कर जो देख लो मुझको ,
     आसमान से चाँद तोड़  लाऊंगा :)
 YEAR 2011  
    इतनी मेहनत से, जान दे-दे कर कमाता हूँ,
    क्या समझती हो, यूँ ही  लुटाऊंगा,
    चवन्नी भी बिना पूछे मत छूना वरना
    कह नहीं सकता,
    तुम्हारे साथ क्या कर जाऊँगा :(


अनुप्रिया :)


                       

4 comments:

  1. हाहाहाह जबरदस्त

    ReplyDelete
  2. अरे वाह अनुप्रिया …………कमाल कर दिया ……………बहुत ही सुन्दर प्रस्तुति…………इसी तरह नये नये अन्दाज़ पेश करती रहो।

    ReplyDelete
  3. फ़ोलोअर का लिंक और लगा दो ताकि फ़ोलो कर सकूँ।

    ReplyDelete
  4. thanks bandna jee, link laga diya hai...apne mera hausla badhaya,iska dhanywaad.
    :)

    ReplyDelete